Bigg Boss 17: हारकर भी इस कंटेस्टेंट की हुई जीत, 15 हफ्ते में मुनव्वर फारूकी से ज्यादा की कमाई

बिग बॉस 17′ के ग्रैंड फिनाले का आयोजन बीते रविवार को हुआ। मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उनके लिए यह भावुक पल भी था। फैन्स को तो पहले दिन से ही उम्मीद थी कि वही शो जीतेंगे। विनर बनने के बाद मुनव्वर को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये और एक हुंडई क्रेटा कार मिली। इसके अलावा हर हफ्ते के लिए उन्होंने भारी-भरकम फीस ली लेकिन आप जैनकर हैरान होंगे कि शो से सबसे ज्यादा कमाई मुनव्वर ने नहीं बल्कि किसी और कंटेस्टेंट ने की है। भले ही वह शो नहीं जीत पाईं लेकिन कमाई के मामले में उन्होंने कॉमेडियन को मात दे दी।

Bigg Boss 17: हारकर भी इस कंटेस्टेंट की हुई जीत

 

मुनव्वर फारूकी को विनर बनने के बाद 50 लाख रुपये मिले। रिपोर्ट के मुताबिक, शो में उनकी हर हफ्ते की फीस 8 लाख रुपये थी। इस तरह 15 हफ्ते तक चले शो के लिए उन्होंने 1.2 करोड़ कमाए। जीत की राशि मिला दें तो यह अमाउंट 1.7 करोड़ हो जाता है। इसके बावजूद वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कंटेस्टेंट नहीं बन सके। असल में ‘बिग बॉस 17’ से सबसे ज्यादा कमाई कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे ने की।

बिग बॉस से कितनी हुई कमाई?

शो में अंकिता हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं। वह टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने एक हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये चार्ज किए। इस तरह 15 हफ्ते में उन्होंने 1.8 करोड़ की कमाई की। यह मुनव्वर के टोटल से ज्यादा है। अंकिता के एविक्शन ने सभी को हैरान किया। वह चौथे नंबर पर ही एविक्ट हो गईं। माना जा रहा था वह टॉप 2 में तो जगह बना ही लेंगी। फिनाले खत्म होने के बाद वह काफी निराश दिखीं और मीडिया से बात किए बिना वह सेट से निकल गईं।

सास ने अंकिता को खूब सुनाया

‘बिग बॉस 17’ में अंकिता ने पति विकी जैन के साथ हिस्सा लिया। उनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखा गया। इस वजह से उनकी सास ने भी कई कमेंट्स किए। फैमिली राउंड में सास ने बहू को सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बाद में इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा कि उनका परिवार नहीं चाहता था कि अंकिता के साथ विकी की शादी हो। केवल यही नहीं फिनाले में अंकिता की सास आईं तो सलमान खान ने उनकी खिंचाई की। उनकी सास ने बहू के लिए कहा कि उन्हें उम्मीद है वह ऐसे शो में हिस्सा नहीं लेंगी जिससे परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए। अंकिता ने उनके कमेंट के बाद कहा कि टीवी से उन्हें पहचान मिली है और उन्हें गर्व है कि वह इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।