जब बहूरानी ऐश्वर्या राय के होंठों की लिपस्टिक को लेकर ससुर अमिताभ बच्चन ने कही थी ऐसी बात जया बच्चन का तो..

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है और आपको बता दें कि उन्होंने जब से बच्चन परिवार के साथ रिश्ता जोड़ा है वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि आपको बता दें कि ऐश्वर्या अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। लेकिन आज हम आपको एक किस्सा बताने वाले हैं जो कि साल 2016 का है। तब ऐश्वर्या ने कांस फिल्म फेस्टिवल में पर्पल कलर की लिपस्टिक लगा ली थी और हर किसी को हैरान कर दिया था।

जब बहूरानी के होंठों की लिपस्टिक को लेकर ससुर ने कही थी ऐसी बात

बता दे कि इस दौरान ऐश्वर्या ने ऑफ शोल्डर फ्लोरल ड्रेस के साथ में लिप कलर लगाया हुआ था और इसको देखकर फैंस को भी एक झटका लगा था। लोगों ने उनके इस लुक की खूब आलोचना भी की थी। लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या के ससुर यानी कि अमिताभ बच्चन ने उनका बचाव किया और डीएनए से उन्होंने यह भी कहा कि इसमें पर्पल लिपस्टिक क्या गलत है?

अमिताभ बच्चन ने आगे यह भी कह दिया था कि सोशल मीडिया अपने विचारों को रखने की आजादी देता है। लेकिन ऐसा पहले नहीं हुआ करता था। आपको यह तक पता नहीं चल पाता था कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। अच्छी बात तो यह है कि यह सब एकाद दिन का ही रहता है और फिर एक नया कुछ आ जाया करता है। सोशल मीडिया हर किसी को आवाज और एक अवसर जरूर देता है और क्या गलत है?

अमिताभ ने ऐश्वर्या को किया अनफॉलो

इसी के अलावा आपको बता दें कि कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें सामने आ रही है। खबर तो यह भी आई थी कि अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर बहू ऐश्वर्या को अनफॉलो कर दिया है और इसका स्क्रीनशॉट भी खूब तेजी से वायरल हुआ था। बाद में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट साझा किया और उन्होंने इससे सबको हैरान कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सब कह दिया, सब कर दिया और इसीलिए जो करना है करो और करते रहो।

अमिताभ और ऐश्वर्या का रिश्ता

इसी के अलावा अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते की बात करें तो ऐक्ट्रेस अपने ससुर जी को पा का कहकर बुलाती है। इतना ही नहीं हमेशा से दोनों की बॉन्डिंग काफी ज्यादा अच्छी रही है। कुछ खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या के बच्चन परिवार में शामिल होने पर यह भी कहा था कि कुछ भी नहीं बदला है। बस एक बेटी चली गई है तो एक घर पर आ गई है।